sey gif top


Part 2

Tuesday 9 November 2010

Marriage SMS FREE


  • पत्नी: आपको मेरी खूबसूरती ज़यादा अच्छी लगती है या अकलमंदी?
    पति: मुझे तो तुम्हारी यह मजाक करने की आदत बहुत अच्छी लगती है!

  • पत्नी: आपको मेरी खूबसूरती ज़यादा अच्छी लगती है या अकलमंदी?
    पति: मुझे तो तुम्हारी यह मजाक करने की आदत बहुत अच्छी लगती है!

  • संता: यूरोप के एक विद्वान ने लिखा है कि जो आदमी जितना बेवकूफ होता है, उसे उतनी ही सुंदर पत्नी मिलती है!
    जीतो: रहने दो जी! मेरी तारीफ़ करने के इलावा आपको कोई काम नहीं है क्या?

  • संता: तुम अपनी मम्मी से बढ़िया चपातियां बनाना क्यों नहीं सीख लेती?
    जीतो: वो तो मैं सीख लूँगी, पर तुम मेरे पापा से बर्तन साफ़ करना क्यों नहीं सीख लेते?

  • पत्नी: सुनो जी मेरी चप्पल बिल्कुल टूट गई है! शाम को मेरे लिये एक जोड़ी चप्पल लेकर आना!
    पति: शाम को एक जगह मेरा भाषण हैं! तुम भी मेरे साथ वहां चलो! अपनी पसंद की जितनी मर्जी जोड़ियां उठा लाना!

  • एक बार पति पत्नी घुमने जा रहे थे! रास्ते में एक गधा मिला!
    पत्नी: तुम्हारे रिश्तेदार हैं नमस्ते करो!
    पति: नमस्ते ससुर जी !

  • जीतो: देख लेना तुम्हें तो नरक में भी जगह नहीं मिलेगी!
    संता: अच्छा ही है! नहीं तो हम वहां भी लड़ते रहेंगे!

  • पत्नी: तुम मुझे वचन दो कि मेरे मरने के बाद तुम दूसरा ब्याह नहीं रचाओगे?
    पति: दूसरा ब्याह रचाऊंगा? अरे मैं तो सारी ज़िन्दगी किसी की बारात में भी नहीं जाऊँगा!

  • जीतो: तुम कम से कम मेरा ध्यान तो रखा करो?
    संता: मैं तुम्हारा ध्यान कम से कम तो रखता हूँ!

  • संता: अगर तुम्हें कुछ हो गया तो मैं पागल हो जाऊँगा!
    जीतो: दूसरी शादी तो नहीं करोगे?
    संता: पागल का क्या है, कुछ भी कर सकता है!

  • No comments:

    Post a Comment