sey gif top


Part 2

Tuesday 9 November 2010

LOVE SMS free


  • प्रेमी: तुम शादी के बाद अपने लिये नया घर तो नहीं मांगोगी?
    प्रेमिका: नहीं मैं ऐसी लड़की नहीं हूँ तुम अपनी माँ को अलग घर दिला देना!

  • प्रेमिका: कुछ ऐसा कहो न जिससे मेरी दिल की धड़कन तेज हो जाये, मेरा दिल जोर- जोर से धड़के, मुझे कुछ कुछ हो!
    प्रेमी: भाग तेरा भाई आ रहा है!

  • प्रेमिका: क्या तुम मुझसे प्यार करते हो?
    प्रेमी: हाँ!
    प्रेमिका: लेकिन तुम्हें तो मेरी कोई प्रवाह ही नहीं है!
    प्रेमी: प्यार करने वाले किसी की प्रवाह नहीं करते!

  • प्रेमी: जल्दी से मेरी आँखों में देखो तुम्हें क्या दिखता है?
    प्रेमिका: सच्चा प्यार!
    प्रेमी: ओये सच्चे प्यार वाली मेरी आँख में कुछ गिरा है जल्दी से निकाल!

  • प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के फ़ोन पर मिस कॉल की यह देखने के लिये की उसने उसका नंबर किस नाम से सेव किया है!
    स्क्रीन पर नाम आया मुर्गा नंबर 5!

  • दो प्रेमियों ने आत्महत्या करने की योजना बनाई!
    लड़का कूद गया और लड़की नहीं कूदी! आधे रास्ते में लड़के ने पैराशूट खोला और चिल्लाया: मुझे पता था चुड़ेल तू नहीं कूदेगी!

  • प्रेमी: तुम्हें किस करने के लिये मुझे क्या करना पड़ेगा?
    प्रेमिका: मुझे बेहोशी की दवा देनी पड़ेगी!

  • प्रेमी: तुम्हें कब पता चला कि तुम मुझसे प्यार करती हो?
    प्रेमिका: जब लोगों ने तुम्हारे बारे में बताया कि तुम घटिया और पागल इंसान हो और मुझे सुनकर गुस्सा आया!

  • प्रेमिका: मेरे साथ ऐसी वैसी हरकतें मत करो! भूल गए कि मैं अभी तक कुंवारी हूँ?
    प्रेमी: थोड़ी देर में तुम भी भूल जाओगी!

  • प्रेमिका: वो देखो वो लड़का उस लड़की को कितना प्यार कर रहा है, तुम क्यों नहीं करते?
    प्रेमी: मैं लड़की को जानता ही नहीं फिर कैसे प्यार करूं?


  • No comments:

    Post a Comment