sey gif top


Part 2

Tuesday 9 November 2010

BIG SMS SEXY SMS


  • BIG SMS SEXY SMS
    संता अपने बालो के साथ साथ कंधे पर भी शैम्पू लगा रहा था!
    यह देख कर जीतो बोली: क्या कर रहे हो?
    संता: यह कोई आम शम्पू नहीं है यह हैड एंड शोल्डर है!

  • पत्नी: डाक्टर ने मुझे एक महीने के आराम के लिये विदेश जाने को कहा है! तो हम कहाँ जायेंगे?
    पति: दूसरे डाक्टर के पास!

  • पत्नी: आप तो कहते थे कि शादी के बाद भी मुझसे बहुत प्यार करोगे!
    पति: माफ़ करना, मुझे नहीं पता था कि तुम्हारी शादी मुझसे हो जायेगी!

  • बंता: डार्लिंग मैं तुम्हारे लिये पागल हो चूका हूँ!
    प्रीतो: अब तुमने समझदारी की बात की है!

  • जीतो: मैं आपका खाना चार बार गर्म कर चुकी हूँ, आप इसे खाते क्यों नहीं! कहो तो यह खाना कुत्तों को डाल दूँ!
    संता: मेरी सज़ा बेचारे कुत्तों को क्यों देना चाहती हो?

  • संता: तुम्हें इस पोशाक में देख कर मेरा दिल बेकाबू हो जाता है!
    जीतो: हटो जी, यह तो कुछ भी नहीं है!
    संता: कुछ भी नहीं के कारण ही तो इतना कुछ दिखाई दे जाता है!

  • संता: अगर तुम इसी तरह फिजूलखर्ची करती रही तो एक दिन भीख मांगने की नौबत आ जायेगी!
    जीतो: कोई बात नहीं सुबह-शाम तुमसे पैसे मांगने से मुझे भीख मांगने का काफी अनुभव हो गया है!

  • जीतो: हमारे लेडीज़ क्लब में घर से एक फ़ालतू चीज़ लाना बहुत जरुरी हैं!
    संता: तो तुम क्या ले जा रही हो?
    जीतो: आप चलिए न मेरे साथ!

  • पति पत्नी होटल में गए तभी एक लड़की ने हैलो किया!
    पत्नी: कौन थी वो?
    पति: तुम दिमाग मत खराब करो, मैं पहले ही परेशान हूँ कि वो भी यही पूछेगी!

  • पत्नी: मैं बाज़ार जा रही हूँ, मुझे 50 रूपये की ज़रूररत है!
    पति (गुस्से से): तुम्हें रूपये से ज्यादा अकल की ज़रुरत है!
    पत्नी: आपसे वही चीज़ मांगी है, जो आपके पास मौजूद है!

  • No comments:

    Post a Comment