sey gif top


Part 2

Tuesday 9 November 2010

ADULT SMS


  • प्रीतो: तुम मुझसे वायदा करो कि तुम कभी जुआ नहीं खेलोगे!
    बंता: पर तुमसे शादी करके भी तो मैं जुआ ही खेल रहा हूँ!

  • संता: मैंने अपना 50 लाख का बीमा करवा लिया है!
    जीतो: यह आपने अच्छा किया अब मुझे आपको बार-बार कहना नहीं पड़ेगा अपना ख्याल रखना!

  • पत्नी: इस हफ्ते हम रोज़ सिनेमा देखने जायेंगे! उसके अगले हफ्ते रोज़ शौपिंग के लिये जायेंगे!
    पति: और उसके अगले हफ्ते रोज़ मंदिर जायेंगे!
    पत्नी: क्यों?
    पति: भीख मांगेंगे!

  • पत्नी: आपने पिछले साल मेरे जन्मदिन पर मुझे लोहे का बैड दिया था! इस बार आपका क्या इरादा है?
    पति: इस साल उसमे करन्ट छोड़ने का इरादा है!

  • पति: तुम इस घर को स्वर्ग बना सकती हो?
    पत्नी (खुश होकर): वो कैसे?
    पति: अपने मायके जा कर!

  • पत्नी: घर में नमक खत्म हो गया है दाल में क्या डालू?
    पति: दिमाग तो है ही नहीं! नया कोलगेट ऐक्टिव सॉल्ट डाल दो उसमे नमक है!

  • नवविवाहिता: तुमने अपने दोस्तों को क्यों कहा कि मैं बहुत अच्छा खाना बनाती हूँ?
    पति: तुमसे शादी करने की मुझे कोई तो वजह बतानी ही थी!

  • संता: कामवाली शांति को बुलाओ!
    जीतो: क्यों?
    संता: डाक्टर ने कहा है कि रात को दवाई खाने के बाद शांति के साथ सों जाना!

  • पत्नी: आप किसका इंतज़ार कर रहे हो?
    पति: मैं शेर का शिकार करने जा रहा हूँ!
    पत्नी: तो जाओ ना, यहाँ क्यों खड़े हो?
    पति: कैसे जाऊ? बाहर कुत्ता जो खड़ा है!

  • पत्नी: आप शादी के बाद बदल गए हो?
    पति: मैंने तुम्हें पहले ही बता दिया था कि मुझे शादी-शुदा लड़कियों में कोई दिलचस्पी नहीं है!

  • No comments:

    Post a Comment