sey gif top


Part 2

Tuesday 9 November 2010

Hindi SMS


  • संता: डार्लिंग आज रात तुम फ्री हो?
    जीतो: पहले यह बताओ कि आज से पहले कभी पैसे लिए है तुमसे?

  • ससुर अँधेरे में बहु को ऊपर से हाथ लगा कर तंग करने लगा!
    बहु: यह क्या कर रहे हो?
    ससुर: माफ़ करना बहु मुझे लगा तुम्हारी सास है!
    बहु: आपको उबले अंडे और आमलेट में फर्क नहीं पता लगता?

  • ससुर अँधेरे में बहु को ऊपर से हाथ लगा कर तंग करने लगा!
    बहु: यह क्या कर रहे हो?
    ससुर: माफ़ करना बहु मुझे लगा तुम्हारी सास है!
    बहु: आपको उबले अंडे और आमलेट में फर्क नहीं पता लगता?

  • लड़की अपनी माँ से: वोह सामने वाला लड़का जब मुझे देखता है तो मेरी ब्रा टाईट हो जाती है!
    माँ: अगली बार जब वोह लड़का तुम्हें देखे तो अपनी ब्रा खोल देना उसका कच्छा टाईट हो जायेगा!

  • लड़की: डॉक्टर मेरे होंठों में चोट लग गई है!
    डॉक्टर: चोट कैसे लगी?
    लड़की: मैं किस करने लगी तो उसने शर्म के मारे उसने अपनी जिप बंद कर ली!

  • एक लड़की की पैट्रोल डालने वाले से शादी हो गई!
    दुल्हन की सहेलिया: सुहागरात कैसी रही?
    दुल्हन: बेवकूफ सारी रात हाथ में लेकर घूमता रहा और बार-बार पूछता रहा `कितना डालू`!

  • संता ने एक लड़की को छेड दिया!
    लड़की: तुम्हारे घर में माँ बहन नहीं है क्या?
    संता: तुम उनकी चिंता मत करो मेरे पास अपना अलग कमरा है!

  • डिरेक्टर: सुहागरात का सीन है आप हीरो को गर्म दूध का गिलास देंगी!
    मलिका: गिलास से ही पिलाना था तो कैटरिना को ले लेते?

  • संता का ख़राब दिन!
    दरवाज़ा खोला कुण्डी हाथ में! नल खोला तो टूटी हाथ में! ब्रुश किया तो दांत हाथ में! अब डर के मरे सोच रहा है कि सुसु करू या न!

  • सुहागरात पर दूल्हा: जान तुम्हे आज रात चाँद पर ले जाऊं या तारो पर?
    दुल्हन: यह तो आपका राकिट देखकर ही बता पाऊँगी

  • movieswala.blogspot.com

    No comments:

    Post a Comment